bgmi kab unban hoga: इस दिन होगा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अनबैन

bgmi kab unban hoga: इस दिन होगा बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया अनबैन

बैटल ग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) को अभी तक अनबैन नहीं किया गया है, भारत का सबसे पसंदीदा गेम BGMI के बैन हो जाने से खेल प्रेमी काफी परेशान दिखाएं दे रहे हैं। BGMI के बैन हो जाने के बाद bgmi kab unban hoga, Date और Time के बारे में बहुत सी खबरें सामने आ रही हैं। कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया को 2023 के April महीने के अंत तक अनबैन करने की संभावना है।

BGMI Unban Date 2023

भारत का सबसे लोकप्रिय गेम BGMI के बैन होने के बाद खिलाड़ियों के मन में काफी उत्सुकता है। BGMI के बैन होने के बाद Battlegrounds Mobile India अनबैन तिथि के बारे में कई अफवाहें फैल रही हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को 2023 में अनबैन किया जाएगा। हलाकि Krafton BGMI की तरफ से bgmi kab unban hoga इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल अपडेट नहीं दी गई है.लेकिन एक बड़े एथलीट स्काउट ने खुलासा किया है कि Battleground Mobile India यानी BGMI अप्रैल में प्लेस्टोर पर वापस आ जाएगा।

Krafton BGMI Unban Date 2023

GameBattlegrounds Mobile India
Developer And PublishKRAFTON inc.
Release Date (Android)2 July 2021
Release Date (iOS)18 August 2021
BGMI Ban Date28 July 2023
BGMI Unban Date (Expected)April 2023
Official Websitehttps://www.battlegroundsmobileindia.com/

BGMI Unban Date 2023: फैंस के दिलों में फिर जलेगी BGMI की आग

फैंस के दिलों में फिर से जलेगी BGMI की आग। भारत का सबसे लोकप्रिय गेम BGMI के बैन होने के बाद खिलाड़ियों के मन में उत्सुकता है। लेकिन कुछ रिपोर्टों के अनुसार, बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया को 2023 में अनबैन किया जाएगा और फिर से खिलाड़ियों की उम्मीदें बढ़ जाएंगी।

BGMI old version download Link

अगर आप BGMI के पुराने संस्करण को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको ध्यान देना होगा कि ऐसा करना अवैध हो सकता है और आपके सिस्टम में सुरक्षा समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं। इसलिए, सबसे अच्छा तरीका है कि आप सभी समयों पर नवीनतम संस्करण का उपयोग करें जो आपके सिस्टम में बिना किसी सुरक्षा समस्या के काम करता हो। अगर फिर भी आप पुराने संस्करण को डाउनलोड करना चाहते हैं तो लिंक को फॉलो करें telegram: https://t.me/hindimeinjaankari22 है।

हां आप अभी भी BGMI का पुराना वर्जन खेल सकते हैं वो भी बिना किसी VPN का इस्तमाल किए, BGMI को सिर्फ और सिर्फ प्लेस्टोर या ऐप स्टोर से हटाया गया है लेकिन पूरी तरह से नेटवर्क ब्लॉक नहीं किए गए हैं आप अभी भी इसको डाउनलोड कर इसका आनंद उठा सकते हैं।

गेम की डेवलपर Team BGMI को भारत में लाने के कार्य में जुटी हुई है।

BGMI गेम को भारत में दोबारा लाने के लिए, उसमें कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए जाने की संभावना है। लेकिन अभी तक इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं है कि BGMI कब तक फिर से उपलब्ध होगा। डेवलपर्स ने April माह की घोषणा नहीं की है। अगर भारत सरकार द्वारा इसे मंजूरी मिलती है तो शायद उपयुक्त एप्प स्टोर पर BGMI फिर से उपलब्ध हो सकता है।

इस प्रकार, भारत में Battlegrounds Mobile India के लांच से पहले लोगों में इस गेम के बारे में उत्सुकता थी। लेकिन इसके बाद इसे बैन कर दिया गया जिसने लोगों को निराश कर दिया था। अब उन्हें उम्मीद है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया जल्द ही फिर से भारत में लॉन्च होगा। हालांकि बैटलग्राउंड्स के मालिक का कहना है कि वे अपने गेम को भारत में फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार हैं लेकिन कब इसकी घोषणा होगी यह अभी तक नहीं जाना जाता है।

Battleground India BGMI Unban Latest News

  • वॉर मेनिया के Founder हर्षद भट्टाचार्जी ने बताया कि बैटलग्राउंडस मोबाइल इंडिया इसी साल वापस आएगा।
  • KRAFTON द्वारा BGMI के अंतर्गत भारत में कुछ बदलाव किए जाएंगे।
  • KRAFTON द्वारा अगले हफ्ते नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा।
  • Starwalr के CO-Founder Towqeer Gilkar ने बताया कि उन्होंने क्राफ्टोन के साथ कुछ चर्चाएं की हैं और बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम के Unban से संबंधित कुछ चर्चाएं की हैं।
  • Global eSports के CEO Rushindra Sinha ने भी अपनी लेटेस्ट वीडियो के अंतर्गत BGMI Unban के संकेत दिए हैं।

FAQ

Q- क्या भारत में बीजीएमआई अनबन का कोई मौका है?

Ans- भारत में बीजीएमआई अनबन का कोई मौका होने की संभावना है। कुछ समय पहले, क्राफ्टोन ने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में बंद करने का निर्णय लिया था, लेकिन अब उन्होंने गेम को भारत में वापस लाने की संभावना दर्शाई है। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है और इस संबंध में कोई निश्चित तिथि नहीं है। इसलिए, हमें इंतजार करना होगा कि क्या भारत सरकार और क्राफ्टोन बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में फिर से लाने के लिए सहमति प्रदान करेंगे।

Q- BGMI क्यों Ban हुआ?

भारत में Battlegrounds Mobile India (BGMI) को बैन कर दिया गया था: इसका कारण देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करना है। इस वजह से यह गेम अब गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से हटा दिया गया है। एक रिपोर्ट में इसका विवरण दिया गया है।

Q- क्या मैं अभी भी बीजीएमआई खेल सकता हूं?

Ans- हां, आप अभी भी BGMI का पुराना वर्जन खेल सकते हैं वो भी बिना किसी VPN का इस्तमाल किए, BGMI को सिर्फ और सिर्फ प्लेस्टोर या ऐप स्टोर से हटाया गया है लेकिन पूरी तरह से नेटवर्क ब्लॉक नहीं किए गए हैं आप अभी भी इसको डाउनलोड कर इसका आनंद उठा सकते हैं।

Q-भारत में BGMI का मालिक कौन है?

Ans- BGMI का मालिक KRAFTON Inc. है, जो दक्षिण कोरिया की एक विश्व स्तरीय वीडियो गेम विकसित करने वाली कंपनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यकीन नहीं मानोगे! ये 9 जगहें हैं UP में जो ताजमहल को भी फीका कर देंगी! मेरठ: इतिहास, धर्म और खूबसूरती का संगम! घूमने के लिए ये हैं बेहतरीन जगहें रोज आंवला खाने के 10 धांसू फायदे जो आपको कर देंगे हेल्दी और फिट! Anjali Arora to play Maa Sita: रामायण फिल्म में सीता का रोल निभाएंगी अंजली अरोड़ा, तैयारियों में लगी? Rinku Singh : रिंकू सिंह ने अपने दाहिने हाथ पर बने टैटू का खोला राज, सुनकर हो जायेंगे दंग Panchayat Season 3 Release Date: फुलेरा में मचा भूचाल! क्या अभिषेक इस बार हार जाएगा?