एयरफोर्स के वारंट आफिसर सुशील शर्मा की करंट लगने से मौत, शव यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

मेरठ के गंगानगर इलाके की गंगाधाम कालोनी निवासी हिंडन एयरबेस में कम्यूनिकेशन विभाग में वारंट आफिसर थे। शुक्रवार की रात्रि उनके आवास में करंट उतर आया।

करंट की चपेट में आने से उनकी मृत्यु हो गई। उनका पार्थिक शरीर रविवार को मेरठ लाया गया। सूरजकुंड शमशान घाट पर सेना सम्मान के साथ उनको अंतिम ‌विदाई दी गई।

WhatsApp Image 2022 09 25 at 3.57.56 PM

बता दें कि हिंडन एयरबेस के 28 विंग में कम्यूनिकेशन विभाग में एक साल पहले ही उनकी तैनाती हुई थी। शुक्रवार की रात वह अपने आवास में टैंक में पानी भरने  के लिए मोटर की तार लगा रहे थे।

तभी करंट की चपेट में आ गए। रविवार को उनका पार्थिक शरीर मेरठ पहुंचा तो शहर वासियों का सैलाब उमड़ पड़ा। वह अपने पीछे पत्नी नेहा और दो बेटे शिवांक और ईशांग को छोड़कर गए हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यकीन नहीं मानोगे! ये 9 जगहें हैं UP में जो ताजमहल को भी फीका कर देंगी! मेरठ: इतिहास, धर्म और खूबसूरती का संगम! घूमने के लिए ये हैं बेहतरीन जगहें रोज आंवला खाने के 10 धांसू फायदे जो आपको कर देंगे हेल्दी और फिट! Anjali Arora to play Maa Sita: रामायण फिल्म में सीता का रोल निभाएंगी अंजली अरोड़ा, तैयारियों में लगी? Rinku Singh : रिंकू सिंह ने अपने दाहिने हाथ पर बने टैटू का खोला राज, सुनकर हो जायेंगे दंग Panchayat Season 3 Release Date: फुलेरा में मचा भूचाल! क्या अभिषेक इस बार हार जाएगा?