Ayurveda Mahasammelan: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मेरठ भारत के इतिहास की धरती है। महाभारत की धरती है, पढ़ें ताजा खबरें

हस्तिनापुर ने महाभारत का इतिहास रचा और उसमें धर्म, कर्म, काम, मोक्ष जैसे विषयों को संकलित किया। उन्होंने स्पष्ट किया कि मेरठ क्रांति कृषि धरती का जीवनदायी अंग है। और परंपरागत चिकित्सा पद्धति का श्रेय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है जिन्होंने इसे आयुष मंत्रालय के रूप में स्थापित किया था।

WhatsApp Image 2023 03 11 at 12.32.50 PM 1

आज जब पूरी दुनिया योग दिवस मना रही है तो हमें ये संदेश मिलता है कि हमारे देश में अखंड भारत के लक्ष्य के साथ-साथ स्वस्थ भारत का भी संकल्प है। आयुर्वेद के विशेषजनों का एकत्रित होना देश के लिए गर्व की बात है और ये हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है।

WhatsApp Image 2023 03 11 at 12.32.50 PM 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यकीन नहीं मानोगे! ये 9 जगहें हैं UP में जो ताजमहल को भी फीका कर देंगी! मेरठ: इतिहास, धर्म और खूबसूरती का संगम! घूमने के लिए ये हैं बेहतरीन जगहें रोज आंवला खाने के 10 धांसू फायदे जो आपको कर देंगे हेल्दी और फिट! Anjali Arora to play Maa Sita: रामायण फिल्म में सीता का रोल निभाएंगी अंजली अरोड़ा, तैयारियों में लगी? Rinku Singh : रिंकू सिंह ने अपने दाहिने हाथ पर बने टैटू का खोला राज, सुनकर हो जायेंगे दंग Panchayat Season 3 Release Date: फुलेरा में मचा भूचाल! क्या अभिषेक इस बार हार जाएगा?