Flipkart ने शुरू की Quick Delivery सर्विस, मात्र 45 मिनट में घर पहुंचेगी ग्रॉसरी

Flipkart ने शुरू की Quick Delivery सर्विस, मात्र 45 मिनट में घर पहुंचेगी ग्रॉसरी

Flipkart ने लॉन्च की Quick Delivery Service। इस सर्विस से 45 मिनट में ही ग्रोसरी Items की डिलीवरी आपके घर पर पहुंच जाएगी। ग्रोसरी Product की डिलीवरी जल्द से जल्द करने के लिए Flipkart Quick Delivery Service को लॉन्च किया गया है।

अभी Flipkart Quick Delivery सर्विस फिलहाल बंगलोरे में ही उपलब्ध है। Flipkart Quick Delivery Service पिछले वर्ष 2021 में लॉन्च की गयी थी। Flipkart पर 2000 से भी ज़्यादा ग्रोसरी Product उपलब्ध है।

Flipkart Fast Delivery सर्विस की मदद से अब ग्रोसरी Products (45) मिनट में ही डिविलेर कर दिए जायेंगे। इस Quick Delivery सर्विस से ग्रोसरी Project को supply करने का time (90) minute से घटाकर (45) मिनट ही रखा गया है।

Flipkart Quick Delivery सर्विस सबसे पहले बैंगलोर में शुरू की गई है अगले महीने से ये Quick Delivery सर्विस और भी शहरों में उपलब्ध कराई जाएगी। इसको लेकर ET(इलेक्ट्रॉनिक SERVICE ) ने रिपोर्ट किया है, Flipkart ने इस सर्विस को तब लॉन्च किया है जब Blinkit, Zepto, Swiggy Instamar और Dunzo जैसी दूसरी ई9 कंपनियां (15-20) मिनट में Consumer को Grosery Projects की डिलीवरी कर रही है।

Flipkart का कहना है कि (10-20) minute में डिलवरी करना अच्छा मॉडल नहीं है इस वजह उसने अपनी Transport time को( 45 )मिनट पर रखा है Flipkart CEO Kalyan Krishnamurthy का कहना है कि वो अपने कस्टमर्स को क्वालिटी सर्विस देना चाहते हैं।

यही कारण है कि Flipkart कंपनी ने अपनी Delivery का समय 45 और 90 minute ही रखा है। 90-मिनट में डिलीवरी सर्विस अभी 14 शहरों मैं उपलब्ध hai है। Flipkart planing कर रहा है कि इसे (200) शहरों में provide कराया जाए।

ये भी पढ़े

9 thoughts on “Flipkart ने शुरू की Quick Delivery सर्विस, मात्र 45 मिनट में घर पहुंचेगी ग्रॉसरी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यकीन नहीं मानोगे! ये 9 जगहें हैं UP में जो ताजमहल को भी फीका कर देंगी! मेरठ: इतिहास, धर्म और खूबसूरती का संगम! घूमने के लिए ये हैं बेहतरीन जगहें रोज आंवला खाने के 10 धांसू फायदे जो आपको कर देंगे हेल्दी और फिट! Anjali Arora to play Maa Sita: रामायण फिल्म में सीता का रोल निभाएंगी अंजली अरोड़ा, तैयारियों में लगी? Rinku Singh : रिंकू सिंह ने अपने दाहिने हाथ पर बने टैटू का खोला राज, सुनकर हो जायेंगे दंग Panchayat Season 3 Release Date: फुलेरा में मचा भूचाल! क्या अभिषेक इस बार हार जाएगा?